Monday, September 23, 2024

जैन मिलन कर रही है देशभर में समाज हित के काम : राकेश कासंल

थूवोनजी कमेटी व गौशाला कमेटी को किया सम्मानित

अशोक नगर। जैन मिलन द्वारा शान्ति नगर स्थित जैन भवन में एक समारोह का आयोजन नपा अध्यक्ष नीरज मनोरिया के आतिथ्य में किया गया। जिसमें समाज के अध्यक्ष राकेश कासंल ने कहा कि जैन मिलन देश भर में काम कर रही है अशोक नगर के पुराने जिले को व हमारे नगर को देश में एवं अंचल में नेतृत्व करने का सौभाग्य मिला है। आज पूरे अंचल का संचालन हमारे नगर के नरेश द्वारा किया जा रहा है। अशोक नगर जैन मिलन में इतने अच्छे कार्यकर्ता हैं जिनके कारण हमारे नगर को सर्वश्रेष्ठ शाखा का सम्मान मिला ।आज उन्होंने जो सम्मान समारोह रखा उसके लिए मैं सभी का धन्यवाद करता हूं। सामाजिक क्षेत्र में जैन मिलन की भूमिका प्रशंसनीय है।

जो कुछ भी हूं समाज के सहयोग से ही हूं नपा अध्यक्ष

सम्मान समारोह में नपा अध्यक्ष नीरज मनोरिया ने कहा कि आज मुझे हमारे अपने साथियों द्वारा सम्मानित करने पर खुशी हो रही है कल जव दिल्ली से फोन आया कि अशोक नगर का जिला संयोजक जैन समाज से वनाना है और मुझे ये दायित्व पार्टी ने सौंपा तो वह समाज के कारण ही मिला आज़ नपा की जिम्मेदारी भी पार्टी ने मुझे इसी आधार पर दी तो हम भी सहयोग करें यही आप सब से निवेदन करुंगा इसके पहले अतिथियों ने संत शिरोमणि आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलन किया।

जैन मिलन की मुख्य शाखा पहल सराहनीय है

इस दौरान मध्य प्रदेश महासभा संयोजक विजय धुर्रा ने कहा कि जैन मिलन की मुख्य शाखा समाज की मुख्य धारा में मिलकर मनोज भोला के नेतृत्व बहुत अच्छा काम कर रही है युवाओं को आगे लाने की पहल सराहनीय है समाज मंत्री राकेश अमरोद ने कहा जैन एकता के लिए जैन मिलन के प्रयास सराहनीय है विपिन सिंघई ने कहा कि सब के साथ मिलकर काम करने की कला जैन मिलन के पास है दिनेश मैदपुर ने कहा कि हम फैसन के साथ नहीं अपनी संस्कृति के साथ चले क्षेत्रीय अध्यक्ष नरेश जैन ने कहा कि पूरे अंचल में पचास से अधिक शाखाएं काम कर रही है जो अहिंसा के सन्देश को आगे ले जा रही है।

पंचायत कमेटी का किया सम्मान

इस दौरान नव निर्वाचित पंचायत कमेटी के अध्यक्ष राकेश कासंल समाज के महामंत्री राकेश अमरोद कोषाध्यक्ष सुनील अखाई थूवोनजी अध्यक्ष अशोक जैन टींगू महामंत्री विपिन सिंघाई मंत्री विनोद मोदी मध्यप्रदेश महासभा संयोजक विजय धुर्रा गौशाला अध्यक्ष दिनेश मैदपुर मंत्री प्रसुन प्रमोद मंगल दीप कोषाध्यक्ष निर्मल मिर्ची सहित सभी नव निर्वाचित पंचायत सदस्यों का सम्मान पंखड़ी माला तिलक लगाकर जैन मिलन के अध्यक्ष मनोज भोला मंत्री प्रवीण जैन चन्देरी संजय गीतगंगा संजीव महावीर टी सुनील वेलई पवन करइया धनकुमार रोहित सिघई हेमंत टडैया मनीष सिघई श्रेयांस घेला अजित वरोदिया सुलभ अखाई संजय केटी आदि ने किया इस दौरान अरविंद कचंनार संजीव भारिल्ल मनीष वरखेडा मनोज भैसरवास प्रदीप तारई सहित अन्य लोग विशेष रूप से उपस्थित थे संचालन जैन युवा वर्ग संरक्षण शैलेन्द्र श्रागर व नितिन बज ने किया।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article