Sunday, September 22, 2024

शुगर रोग को कैसे खत्म किया जाये?

ब्रह्मांड की सबसे सुपर पावर दवा है हरी पत्तियां ग्रीन लिप्स यह एसी दवा है कि बड़े से बड़े बीमारी भी खत्म कर सकती है।

कुत्ता शेर जब बीमार पड़ते हैं तो घास खाते हैं ठीक हो जाते हैं सारे पशु पक्षी जानवर घास खाते हैं और ठीक हो जाते हैं इंसान हरे पत्तियों को कुछ समझता ही नहीं है, हरे पत्तियों में क्लोरोफिल होता है जो बहुत बड़ा डॉक्टर है यब बॉडी को रिपेयर कर देता है न्यू कर देता है सारी बीमारियों को खत्म कर देता है।

ऑटोफेजी सिस्टम को चालू कर देता है जो सारी बीमारियों को खो जाता है।

आप हरा पत्ता जैसे खायेगे और गोलियां कम करेंगे आपका ब्लड शुगर लेवल कम हो जाएगा गोलियां जरूर कम कीजिएगा अगर हरे पत्ते खा रहे हैं तो गोलियां बंद करिए और हरे पत्ते खाइए स्वस्थ रहिए दुनिया का सबसे बड़ा पावरफुल सबसे बड़ा, इससे बड़ा पावरफुल दुनिया में कोई भी दवा नहीं है।

लोग दुनिया में शुगर शुगर शुगर की बीमारी शुगर की बीमारी कर करके लोगों को डरा डरा करके दवाइयां देते जा रहे हैं।

कोई दवाई 10 साल से खा रहा है ,20 साल से खा रहा है कोई 50, 50 साल से खा रहा है, फिर भी शुगर जा नहीं रहा, शुगर की बीमारी बढ़ती जा रही है बढ़ती जा रही है ।

आखिर क्या कारण है मैं तो कहता हूं शुगर मात्र तीन दिन में ठीक हो सकता है तीन दिन में शुगर की बीमारी मात्र तीन दिन में ठीक हो जाता है।

डॉक्टर लोगों को डरा डरा करके अपनी दवाइयां बेच रहे हैं अपना आमदनी कर रहे हैं पैसा कमा रहे हैं तीन दिन में शुगर की बीमारी जड़ से खत्म हो जाती है इसका उपाय क्या है आप गोलियां बंद करिए और सिर्फ दिन भर में दो टाइम खाना खाईए वह भी रॉ वेजिटेबल रॉ वेजिटेबल दिन भर में दो टाइम करिए 10 से 11 के बीच में और शाम को 5 से 6 के बीच में चार से पांच के बीच में करने के बाद आप कुछ भी नहीं खाएंगे और सुबह 9:00 से 10 के बीच में खाने के बाद फिर आप कुछ भी नहीं खाएंगे आप देखिए तीन दिन में आपका शुगर नॉर्मल हो जाएगा ।

लोग विश्वास नहीं करते परमात्मा के बनाई हुई दवा पर लोगों का विश्वास नहीं है।

इंसान के बनाये हुए दवा पर विश्वास है, इंसान को लोगों ने भगवान मान लिया, भगवान को लोगों ने इंसान मान लिया।

क्या उल्टा गंगा बह रही है लोग बात समझते ही नहीं है कि शरीर में ऐसी शक्तियां है, आपके शरीर में स्वयं भगवान बैठा हुआ है बैद्यनाथ, बैद्यनाथ आपके शरीर में बैठा हुआ है।

और बाहर आप वैद्य को ढूंढ रहे हो, अंदर के वैद्यनाथ को समर्पित हो जाओ सारी बीमारियां खत्म हो जाएंगी।

शुगर क्या है बड़े से बड़े रोग छुटकियो में खत्म हो जाते हैं।

डाॅ. पीयूष त्रिवेदी, एक्यूप्रेशर विशेषज्ञ

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article