Saturday, September 21, 2024

श्री अग्रसेन जयंती महोत्सव- 2023 का समापन

समारोह में सम्मानित हुई 47 प्रतिभाएं व 17 अग्रजन

आलोक जैन/जयपुर। श्री अग्रवाल समाज समिति के बैनर तले मनाए जा रहे श्री अग्रसेन जयंती-2023 का समापन शनिवार को श्री अग्रवाल काॅलेज प्रांगण में समाज की प्रतिभाओं व वरिष्ठ अग्रजनों के सम्मान के साथ हुआ। समारोह में समाज की 47 प्रतिभाओं व 17 वरिष्ठ अग्रबंधुओं का सम्मान किया गया। महोत्सव के मुख्य संयोजक व प्रभारी उपाध्यक्ष पवन गोयल होटल सफारी वालों ने बताया कि शुभारंभ अति विशिष्ठ अतिथि विधायक कालीचरण सराफ व समाजसेवी महेश अग्रवाल, समारोह अध्यक्ष बीकाजी फूड इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रबंध निदेशक दीपक अग्रवाल, विशिष्ठ अतिथि समाजसेवी व उद्यमी लक्ष्मीनारायण फतेहपुरिया, इंसोलेशन एनर्जी लिमिटेड के चैयरमेन मनीष गुप्ता,जीवन रेखा हाॅस्पीटल के डायरेक्टर डाॅ नीरज अग्रवाल, समाजसेवी व उद्यमी पूरणमल अग्रवाल तेलवाले व श्री अग्रवाल समाज समिति अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश भाड़ेवाला ने महाराजा अगसेन के चित्र के समक्ष पूजा-अर्चना व दीप प्रज्जवलन किया।इसके बाद महोत्सव के मुख्य समन्वयक अशोक गर्ग,प्रभारी उपाध्यक्ष ओमप्रकाश ईटोंवाला व सुनील मितल,कोषाध्यक्ष प्रहलाद राय दादियावाले, रमेश डेरेवाला व सुमित अग्रवाल केकडी वाले सहित अन्य पदाधिकारियों ने सभी अतिथियों का तिलक , माला, शाल व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत व सम्मान किया। इस मौके पर अतिथियों ने कहा कि आज समाज में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं हैं,इन सभी प्रतिभाओं का सम्मान करना हम सभी का दायित्व बनता है। आज हम सभी का कर्तव्य है कि हम इन प्रतिभाओं का सम्मान कर देष व समाज के उन्नति में सहभागी बने।
इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश भाड़ेवाला ने कहा कि समाज के प्रेरणापुंज वरिष्ठजनों का सम्मान कर समिति अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। इन्ही वरिष्ठ अग्रजनों के दिशा-निर्देश के बल पर समाज को नई उंचाइयों पर ले जा सकते है,साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि संतो ंके आशिर्वाद से यह समारोह सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ और उन्होंनेे समाज के भामाषाहों,कार्यकर्ताओं,युवा शक्ति व मातृशक्ति का महोत्सव में सहयोग के लिए आभार जताया। इस अवसर पर भाडेवाला ने समारोह में उपस्थित अग्रबंधुओं से आह्वान करते हुए कहा कि आज समाज को एक होने की आवष्यकता है,इसलिए सभी लोग एकजुट होकर समाज को आगे बढाने में अपनी महती भूमिका निभाए।
संयोजक रमेश बजाज व समन्वयक कमल नानूवाला ने बताया कि समारोह के दौरान वर्ष 2022-23 में 10 वीं व 12वी आरबीएसई व सीबीएसई में प्रथम तीन मैरिट होल्डर 15 विद्यार्थी, आईएएस, आईपीएस,आरपीएस,आरएएस व आरजेएस में चयनित 18 अधिकारी,राष्टीय पुरस्कार,अषोक ंचक्र,वीरता पुरस्कार, कला,साहित्य,संगीत व खेलकूद में अव्वल रही समाज की 14 प्रतिभाओं व 17 अग्रजनों का सम्मान किया गया। उप संयोजक नितेश भाडेवाला व राघव गोयल ने बताया कि सभी प्रतिभाओं व वरिष्ठ अग्रजनों के अलावा समारोह में जयंजी महोत्सव में सहयोग देने वाला भामाषाहों व 150 कायकर्ताओं का सम्मान कर उन सभी का आभार जताया गया।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article