Saturday, September 21, 2024

23 सितंबर को होगी विशाल जैन संगीतमय हाऊजी और सम्मान समारोह

जयपुर। शहर के मनिहारों का रास्ता में स्थित बड़ा दीवान जी के मंदिर में शनिवार 23 सितंबर को , बड़ी संख्या में श्रद्धालु भक्ति नृत्य करते हुए जैन संगीतमय हाऊजी का आनंद लेंगे। साथ ही इस अवसर पर जैन रत्न विशिष्ठ के सम्मान से जौहरी बाजार निवासी डा. शीला जैन को और जैन रत्न की उपाधि से महावीर नगर निवासी नीरज गंगवाल को सम्मानित किया जाएगा।
आयोजन के बारे में बताते हुए राकेश गोधा और सुरेंद्र पाटनी ने बताया कि यह आयोजन प्रति वर्ष सामूहिक जिनेन्द्र आराधना संस्था फेडरेशन और जैन सोशल ग्रुप जयपुर गोल्ड की ओर से बड़ा दीवान जी के मंदिर में आयोजित किया जाता है। सामूहिक जिनेन्द्र आराधना के महामंत्री धीरज पाटनी एवम् जेएसजी गोल्ड के सचिव विनीत चांदवाड़ ने बताया कि इस विशेष आयोजन में समाजसेवी अनिल, अरविंद, दीपक जैन दीवान परिवार और सुप्रसिद्ध समाज सेविका ममता सोगानी जापान वाले दीप प्रज्वलन करेंगे। हाऊजी आडियो और वीडियो मेगा एलईडी स्क्रीन पर प्रस्तुत की जाएगी।
कार्यक्रम समन्वयक संजय काला के अनुसार कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि राजीव अंजू जैन जवाहर नगर, पारस रूबी बड़जात्या, संजय चंचल पांड्या तथा पुरस्कार सौजन्यकर्ता अतिथि नरेश-आशा रांवका जनता कॉलोनी, विनय- स्नेहलता सोगानी वल्ड जेम्स, रितेश सुगंधा जैन सोध्या, मारिया बैंगल्स, मनिहारो का रास्ता और श्रीमती ललिता देवी चांदवाड, सिद्धार्थ नगर एवम् दिनेश खंडेलवाल श्रद्धा साड़ी वाले है।
कार्यक्रम संयोजक भरत जैन, सरिता गोधा,निर्मल पांड्या, जीतेश लुहाड़िया और राजेश चौधरी ने बताया कि इस आयोजन का एक और महत्वपूर्ण सत्र था जिसमें समाज के दो व्यक्तित्व सुप्रसिद्ध समाजसेविका डा. शीला जैन और और मानव सेवार्थ व चिकित्सा के क्षेत्र में सेवाएं देने वाले युवा समाजसेवी नीरज गंगवाल को जैन रत्न सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। अन्त में हाऊजी के विजेताओं को, समय पर आने वालों को लक्की ड्रा के माध्यम से और 3 साल से 10 साल तक के सभी बच्चों को पुरस्कार दिए जायेंगे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article