Saturday, September 21, 2024

गोल्ड परिवार की ओर से मॉडर्न स्कूल के बच्चों का आंखो और दांतो का चेकअप करवाया गया

जयपुर। जेएसजी इंटरनेशनल फेडरेशन और नॉर्थन रीजन के तत्वावधान में जे एस जी गोल्ड की ओर से सेवा सप्ताह के तहत 17 अगस्त को आंखो और दांतो के चेकअप का कैंप आयोजित किया गया। कैंप मॉडर्न पब्लिक स्कूल, मेहता मार्ग, गलता रोड, जयपुर पर लगाया गया। स्कूल के निदेशक बाबूलाल निर्मला जैन ने बड़ी ही आत्मीयता से सभी का स्वागत किया।
कार्यक्रम संयोजक डॉ गौरव जैन एवं अक्षत पाटनी ने अपना पूरा समय देते हुए कैंप की व्यवस्थाओं को माकूल अंजाम दिया।
आई कैंप की टीम SIGHT FIRST FOUNDATION की ओर से आई थी, जिसका नेतृत्व अभिनव मेहरवाल ने किया, इस टीम के पंकज यादव, एकता राजपुरोहित और साहिल यादव ने बच्चों की आखों की जांच और साथ में आंखो की केयर कैसे करे, इस बात को बच्चों को सही तरीके से समझाया।
दांतो की जांच SHREE KRISHNA KRIPA MULTISPECIALITY DENTAL HOSPITAL के माध्यम से की गई। इस टीम का नेतृत्व डा अंकुर गोयल और डा प्रीति गोयल ने किया। इस टीम के डा हसीब राजा सहर, डा मोहित शर्मा, डा ओमेंद्र, डा चैतन्य और रवि ने अपनी सेवाएं देते हुए बच्चों के दांतो की जांच की ओर उन्हे बच्चों को दांतो की सुरक्षा के उपाय बताएं। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि जेएसजी ईंट. फेडरेशन के निदेशक और नॉर्थन रीजन के पूर्व चेयरमैन सी एस जैन का भावभीना स्वागत किया गया।
स्कूल की ओर से ऑफिस इंचार्ज हेमलता मेहरा, प्रिंसिपल नुजत आरा और वाइस प्रिंसिपल सुनीता खंडेलवाल ने कहा कि गोल्ड ग्रुप की ओर से बहुत ही बढ़िया कैंप बच्चो के लिए लगाया गया, जिसमें सीनियर डॉक्टर्स सहित काबिल टीम ने तरीके से बच्चों को समझाया।
इस अवसर पर गोल्ड ग्रुप के अध्यक्ष सुरेंद्र रूपल पाटनी, संस्थापक अध्यक्ष राकेश गोधा,सचिव विनीत चांदवाड, सहसचिव रोहित जैन, राजीव छाबड़ा, डा गौरव जैन, अक्षत पाटनी उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article